Poco X6 Neo: DSLR जैसा कैमरा 108MP, 12GB रैम, और कीमत मात्र 15000, पूरा अपडेट यहाँ से पढ़ें

Poco X6 Neo: पोको बहुत जल्द ही इंडियन मार्केट में अपन नया स्मार्टफोन लाने के बारे में सोच रहा है। पोको के इस सीरीज में दो मॉडल रहेंगे Poco X6 Neo और Poco X6 Neo Pro इनको रिलीज़ की बात करें तो, न्यूज़ रिपोर्ट का मानना है की ये मार्च 2024 तक रिलीज़ किया जायेगा।

अगर आप फ़ोन खरीदना या किसी को गिफ्ट करना चाहतें हैं तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन रहेगा। हालांकि अभी तक कोई भी पोको वालों के तरफ से कोई भी आधिकारिक अपडेट नहीं आया है रिलीज़ को लेकर, लेकिन कुछ न्यूज़ रिपोर्ट्स का कहना है की इसको मार्च 2024 से मिड में रिलीज़ करने की बात की जा रही है।

Poco X6 Neo
Poco X6 Neo

इस फ़ोन के कैमरा के सामने dslr जैसा कैमरा भी हो सकता है फ़ैल, पर्फोर्मस और क्वालिटी में सबको देगा मात। अगर आपको Poco X6 Neo के फीचर और कीमत के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़ सकतें हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Poco X6 Neo Features

सबसे पहले डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ। प्रोसेसर की बात करें तो पोको वालों ने इसमें मेडिएटेक डीमेंसिटी 6080 SoC वाला प्रोसेसर दिया है जो की दुनिया की सबसे पावरफुल प्रोसेसर में से एक है।

कैमरा की बात करें तो Poco X6 Neo में आपको दो कैमरा दिया गया है पहला 108 मेगा पिक्सेल का और दूसरा 02 मेगा पिक्सेल का जिसमे आप dslr जैसा फोटो क्लिक कर सकतें हैं, सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको फ्रंट में 16 मेगा पिक्सेल का कैमरा मिलता है। फ़ोन को और ज्यादा पावरफुल बनाने के लिए इसमें आपको 12 GB का रैम और 256 GB का स्टोरेज मिलता है।

Poco X6 Neo में आपको 5000 mAH का बड़ा बैटरी मिलता है जो की जिसको अगर आप लगातार भी इस्तमाल करंगे तो आराम से 2 दिन तक चल जायेगा, और अगर चार्ज ख़त्म हो गया तो वापस चार्ज करने के लिए इसमें 33 W का फ़ास्ट चार्जर भी मिलता है।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi Redmi A3: देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 10 हज़ार से भी कम, पूरी जानकारी यहाँ लें

Poco X6 Neo Launch Date in India

पोको वालों ने तो अभी तक कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया है की यह फ़ोन कब रिलीज़ होगा लेकिन न्यूज़ रिपोर्ट्स का ये मानना है की Poco X6 Neo मार्च 2024 के मिड में रिलीज़ किया जा सकता है। अब देखिये क्या होता है मार्च आने पर पता चल ही जाएगा।

Poco X6 Neo
Poco X6 Neo

Poco X6 Neo Price in India

न्यूज़ रिपोर्ट्स के अनुसार इस फ़ोन को मात्र 15,000 रुपये में खरीद सकतें हैं। लेकिन आपको बता दूँ की इसके बारे में भी पोको वालों ने कोई भी ऑफिसियल नोटिस जारी नहीं किया है की इसका कीमत कितना होगा।

FAQs

पोको x6 प्रो का प्राइस कितना है?

पोको x6 प्रो का प्राइस 24,000 रुपये बताया जा रहा है।

Leave a Comment